1

Loading...

воскресенье, 13 ноября 2016 г.

शीर्ष हॉट 100 लीक निर्वस्त्र सेलिब्रिटी तस्वीरें (18+)




 


सेलिब्रिटी जुराब = प्रसिद्धि, भाग्य और गंदगी।
लीक सेलिब्रिटी नग्न तस्वीरें आम जनता, जिनमें से ज्यादातर यौन देखभाल करने के लिए काफी हताश से तत्काल आराधना और आकर्षण प्रेरित करते हैं। यह आज के मशहूर हस्तियों की स्थिति है। खासकर अगर आप पाने के लिए या प्रसिद्ध रहना चाहता हूँ।
आप स्कारलेट जोहानसन या मैडोना, Melania ट्रम्प तरह उत्तम दर्जे का प्रतीक कल्पना कर सकते हैं तस्वीरों के लिए नग्न खड़ी? वे कम से कम आत्म सम्मान था। हालांकि, मोबाइल फोन की अद्भुत तकनीकी विकास और उन कैमरों वे उन में बनाया गया है के लिए धन्यवाद, हम अब अपने नीचे का क्षेत्रों पर कब्जा करने और उन्हें अन्य मनुष्य के लिए भेजने के लोगों के एक ग्रह हैं।
सेलेबस अलग नहीं ... के अलावा छोटे तथ्य यह है कि लोगों को अपने फोन को हैक करने और उन्हें दुनिया के साथ साझा करना चाहते से हैं। तो जो  लीक Celeb तस्वीरें  अच्छा कर रहे हैं?
नंगे हस्तियाँ, लीक या अन्यथा, आजकल हर जगह हैं। यह नया आदर्श है। सेक्स टेप के आगमन के प्रसिद्ध लोगों के जीवन को देखने का voyeuristic प्रकृति के लिए एक पूरी अन्य तत्व जोड़ा गया है।
पहली बार के लिए, यह जैसे हम उनके बेडरूम के दरवाजे के पीछे सहकर्मी और उन्हें इसे देख सकते हैं लगता है। यह भी हस्तियों humanizes और उन्हें विकृति के अपने स्तर को नीचे लाता है। हम सभी स्तन और डिक्स है। हम दिखावा करना पसंद है। यह आम है!
इसके अलावा, वहाँ अभिनेता के लिए कोई बेहतर तरीका है अपने मूल्य को बढ़ावा देने के लिए और कुछ शरारती pics छोड़ने के द्वारा व्यापक वैश्विक मीडिया का ध्यान पाने के लिए है।  नग्न हस्तियों की जानबूझकर लीक तस्वीरें  , तो आपको लगता है और अधिक आम हैं उनके सामान्य अभियोगात्मक दावों के बावजूद और विलाप पीड़ित।
की वजह से इन तस्वीरों पर मनमाने ढंग से महत्व को किसी तरह का जगह चलो, हमें इसे स्वीकार करना, कुछ लोगों को निजी छवियों लीक और हम उनके मांस में gawping बंद कर दिया है के बाद मिलता है, हम आश्चर्य है कि जो नरक वे कर रहे हैं।
और हां, तो हम की एक सूची के साथ आने का फैसला  सभी समय का सबसे 'महत्वपूर्ण' या सबसे अच्छा कभी लीक सेलिब्रिटी तस्वीरें।

नग्न व्यक्ति Pics का घिनौना दुनिया के लिए आपका स्वागत है ...

इस और अन्य पृष्ठों पर लीक तस्वीरें एक दशक से अधिक अवधि। नग्न चैट pics के इस गंदी प्रसंग काफी देर के लिए चल रहा है। हमारी सूची में अभिनेता में से कई अपने समय में विभिन्न बिंदुओं पर इंटरनेट पर जारी तस्वीरों पड़ा है। हालांकि, दो उल्लेखनीय घटनाओं जुराब के एक हिमस्खलन में हुई है।
2010 में, एक हैकर कहा जाता है  एंजेलीना जोली  कई अभिनेता के ईमेल खातों में अपनी तरह से काट दिया। उन्होंने कहा कि के लिए जिम्मेदार था  जेनिफर एनिस्टन ,  नताली पोर्टमैन   और जेनिफर लोपेज फोटो लीक। उसके बाद क्या हुआ, जैसे कई अन्य प्रमुख हस्तियों के कई अन्य तस्वीरें  Alana ब्लैंकार्ड  ऑनलाइन मिलने वाले शुरू कर दिया।
एक साल बाद, बज़ एक धीमी गति से गुंजन .. करने के लिए नीचे मर गया जब तक  जनवरी 2017 में, जब अब क्या कहा जाता है  'Fappening'  हुआ। एक बड़े पैमाने पर एप्पल आईक्लाउड हैक नग्न चित्रों के सैकड़ों में हुई चोरी व्यवस्थित और अपलोड किया जा रहा ऑनलाइन। यह 80 से अधिक अभिनेता, शामिल उनमें से लगभग सभी महिलाओं को।
यह द्वारा अब तक था  सबसे महत्वपूर्ण नग्न चैट तस्वीर कांड  मानव जाति के इतिहास में। इससे पहले कभी तो कई हस्तियों के इतने छवियों को एक साथ पता चला और पोस्ट / इंटरनेट के हर कोने पर पोस्ट किया गया था। यह सब कुछ बदल गया है और ऑनलाइन गोपनीयता के बारे में कई सवाल खड़े कर दिए।
लेकिन पर्याप्त अब के लिए इतिहास ... चलो शुरू हो जाओ!
इस सूची में आप सामान्य संदिग्धों के कुछ मिल जाएगा और कई अन्य शीर्ष हॉलीवुड A- लिस्टरों से लेकर अभिनेता (हम आपको वैनेसा हजेंस पर देख रहे हैं)  जो-है-इस वह दिखता है-सच-परिचित इंतजार है-वह-में-कि-शो-गंदगी-मैं-नहीं कर सकते हैं-याद-अब ।

के $ हा


संभवत: इतिहास में पहली बार जब चित्रों को एक सेलिब्रिटी के लीक और हर किसी के लिए सक्रिय रूप से कामना की है कि वे उन्हें नहीं देखा था। के $ हा किसी के प्रेम-रस में कवर दिखाई दिया और हर किसी के लिए एक छोटे से मिचली आ रही महसूस किया। यह एक समय में सबसे unappealing नग्न लीक से एक हो सकता है। यह यहाँ बाहर से बेहतर हो जाता है, हमें भरोसा है।

हैली विलियम्स


वहाँ रैपर्स, RnB और पॉप गायकों कि आप मान वे गंदे स्वाइन कर रहे हैं के बारे में कुछ है। हालांकि, जैसे नाजुक भावनाएं फूल  Paramore  गायक  विलियम्स  एक छोटे से अधिक आश्चर्य की बात थी जब वह हर किसी के लिए उसके boobies "गलती ने ट्वीट किया"। आप एक भावनाएं / दृश्य बढ़त के साथ रॉक एंड रोल लड़कियों में रहे हैं,  हमारे सेक्सी विलियम्स पिक्स बाहर की जाँच ।

Snooki


के चित्र  Snooki दानव  कुछ Snooki प्राणी की असली जुराब का दावा वेबसाइट पर 2010 में फैलाया गया था  , तो आप उन्हें खरीदने के लिए सहमत हैं । और फिर जून 2012 में, कुछ आत्म शॉट कैमरा चित्रों को एक होटल के कमरे में Snooki जानवर के लिए ले जाया गया।
वे इसे एक सफेद बागे पहने और एक कुर्सी पर बैठे, जबकि कैमरे के लिए अपने आश्चर्यजनक रूप से साफ योनि चमकती दिखाया। दिलचस्प है। वैसे, वहाँ Snooki राक्षस का कोई बिना सेंसर नग्न टॉपलेस तस्वीरें ऑनलाइन कर रहे हैं। हाँ, वे सब सेंसर कर रहे हैं। कैसे निराशाजनक।

 

मिली साइरस


माइली साइरस  केवल पूर्व किशोर के हित के लिए था, लेकिन फिर, कुछ तस्वीरें लीक होने के बाद, वह एक वास्तविक सेलिब्रिटी के रूप में तब्दील। बाईं तरफ के चित्र मिली एक बाथ टब में नग्न पता चलता है; शब्द है कि यह लियाम हैम्सवर्थ, उसके मंगेतर के लिए एक निजी तस्वीर श्रृंखला थी कि यह है। सही पर तस्वीर इंटरनेट पर प्रसिद्ध है; यह माना जाता है कि माइली एक नग्न आत्म शॉट, जबकि एक मैड्रिड होटल में ले चलता।
कोई सबूत नहीं है कि इसकी कानूनी लेकिन कोई तरीका है या तो यह खंडन करने के लिए वहाँ '। मानो आप क्या करेंगे। माइली तो बड़ा हुआ, उसके बाल शॉर्ट कट, गोरा और पूरी तरह से उसकी छवि बदल चला गया। वह एक बहुत अधिक nekkid हो रही शुरू कर दिया। यहाँ का एक संग्रह है  सब असली माइली साइरस नग्न पिक्स हम एकत्र किया है  पिछले कुछ वर्षों में।

Adrienne Bailon


Adrienne Bailon  कुछ डिज्नी चैनल संगीत चीता गर्ल्स और दिनांकित रोब कार्दशियन कहा जाता है में अभिनय किया। वह भी कोई अंडरवियर पहनी थी और  सार्वजनिक रूप से उसे crotch लगीं  लाल कालीन पर। इसके अलावा, कोई भी वास्तव में वह क्या करता है। परवाह है  अरे हाँ, जुराब के बारे में ।2008 में लीक, इन तस्वीरों अधोवस्त्र में Bailon दिखाने के लिए और पूर्ण महिमा में उसे बट से पता चला है। वह यह बहुत गर्व है।

Trina

एक रैपर और मियामी से मॉडल, Trina के न्यूड तस्वीरों के बाद कुछ दोस्त 'काट दिया' उसके सेलफोन मार्च 2010 में ऑनलाइन लीक हो गया था। बल्कि वश सामान अन्य लीक से कुछ की तुलना।

हीथर मॉरिस


उल्लास  अभिनेत्री हीथर मॉरिस है कि मार्च 2012 में ऑनलाइन लीक हो गया था कुछ आत्म शॉट सेलफोन चित्रों चित्रों में से कुछ दिखाने के लिए उसे एक ब्रिटनी स्पीयर्स शैली पोशाक पहने हुए ले गया और वहां भी उसके काफी कुछ पूरा ललाट जुराब थे। अच्छा मानक वेनिला नग्न लीक। कुछ भी नहीं गांठदार।

झो कज़ान

तुम जानते नहीं हो, जो  झो कज़ान में  है और वह ठीक है। हम करने के लिए नहीं किया था और उसकी गूगल के लिए जब उसे सुंदर जुराब ऑनलाइन लीक हो गया था। वह एक अमेरिकी अभिनेत्री है। यही कारण है कि शायद अब आप सभी के लिए पता है। जरूरत है  अब यहाँ पर उसके लीक pics देखने जाना ।

केली गार्नर

केली गार्नर  एक अद्भुत शरीर है। वह एक slimmer क्रिस्टीना हेन्ड्रिक्स की तरह है लेकिन समान रूप से बड़े boobies के साथ है। अब अगर यह अजीब नहीं है, हम नहीं जानते कि क्या है। अरे हाँ, वह भी एक अमेरिकी अभिनेत्री ... कि अगर मायने रखती है।  हम यहाँ पर उसे नग्न pics है  और वे शानदार रहे हैं।

Alana ब्लैंकार्ड नग्न

सब समय की सबसे सेक्सी महिला सर्फर हाथ नीचे है,  Alana ब्लैंकार्ड । वह हमेशा बिकनी और प्यारा सा ब्राजील शॉर्ट्स कि उसके आधे लूट दिखावा में अद्भुत लग रहा है।  अब तुम उसे नग्न देखने को मिलेगा । नहीं जीवन अद्भुत है?

Leven Rambin

टर्मिनेटर टीवी श्रृंखला में एक आकर्षक, की नग्न तस्वीरें  Leven Rambin  2014 में ऑनलाइन लीक हो गया था कि वे कर रहे हैं  सिर्फ टॉपलेस दर्पण selfies  लेकिन वे अभी भी गर्म, गर्म, गर्म कर रहे हैं।

Vida Guerra नग्न

वहाँ शायद और अधिक पेटी चित्रों और की लूट शॉट्स रहे हैं  Vida Guerra  जिंदा तो ऑनलाइन किसी भी दूसरी औरत का है। इस क्यूबा में जन्मे अमेरिकी ग्लैमर मॉडल उसे बट और के लिए प्रसिद्ध है उसकी लीक तस्वीरें निराश नहीं करेंगे । वह पूरी तरह से नग्न है और वहाँ भी एक चूक गोली मार दी।वाह।

shiri Appleby

हम एक खूनी लंबे समय के लिए इस के लिए इंतजार कर रहा है। में लिज़ पार्कर की भूमिका के लिए जाना जाता है  रोसवेल  टीवी श्रृंखला,  Shiri Appleby  सुंदर और मनमोहक है। हर कोई एक लंबे समय के लिए उसे जुराब के लिए हमें गुस्सा दिलाना किया गया है और  उसके वास्तविक चित्र अंत में ऑनलाइन लीक हो गया था  2014 में वे उबाऊ लेकिन कुछ भी हम कहते हैं की तुलना में बेहतर कर रहे हैं!

प्रिंस हैरी


लीक सेलफोन चित्रों अगस्त 2012 में वेब मारा दिखा  प्रिंस हैरी कुछ लड़कियों के साथ लास वेगास में कुछ नग्न मज़ा आ रहा है। जाहिर है, उन्हें पट्टी बिलियर्ड्स या बेवकूफ कुछ खेल रहे थे। कुछ लोगों को लगता है कि वह शर्मनाक है, लेकिन दूसरों को वास्तव में लगता है कि वह कई गुट लड़कियां के साथ कुछ मज़ा सेक्सी समय है करने के लिए अनुमति दी जानी चाहिए। सेक्स एक जवान आदमी के लिए अच्छा है! उसे अकेला छोड़ दो!

रेनी Olstead


आप रेनी Olstead के बारे में सुना नहीं हो सकता है, लेकिन वह एक गायक और अभिनेत्री जो पर काम किया है  अमेरिकी किशोर के रहस्य के जीवन , एक सुस्त अमेरिका किशोर नाटक। क्योंकि वह पहले सेलिब्रिटी वास्तव में उसे nudey तस्वीरें में एक छोटा सा प्रयास डाल करने के लिए वह इस सूची में आता है। मार्च 2011 में लीक, Olstead एक औरत है जो हर किसी की प्रशंसा की, संक्षेप में यद्यपि के लिए एक थोड़े-कोई भी नहीं किया जा रहा से चला गया। पता है क्यों कि वह भी इस सूची में है चाहता हूँ? ठीक है अब उसकी जुराब पर एक नजर डालें।
रेनी ऊपर चित्र में कुल फूहड़ है, वह वास्तव में एक है  अविश्वसनीय रूप से सुंदर लाल बालों वाली  एक भयानक शरीर के साथ।  हम अनुशंसा करते हैं कि आप  और अधिक सेक्सी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें । कोई जुराब इस बार लेकिन यह अभी भी सुरक्षित के लिए काम स्वादिष्ट दरार और सुडौल distractions की वजह से नहीं है।

Cassie Ventura


हम सिवाय इसके कि वह अमेरिका में किसी प्रकार की एक आर एंड बी गायक है इस महिला के बारे में ज्यादा पता नहीं है। वह सड़क नृत्य के बारे में कुछ लंगड़ा फिल्म में दिखाई दिया ( ऊपर चरण 2 ) और वह जाहिरा तौर पर नग्न खुद की तस्वीरें लेने के लिए पसंद करती है। मामले में आप सोच रहे हैं, वह आधा फिलिपिनो और आधे अफ्रीकी अमेरिकी / मेक्सिको है।

 

Evanna लिंच

तुम सोच हो सकता, कौन है इस लेज़ी है?  Evanna लिंच  लड़की है कि सभी हैरी पॉटर फिल्मों में था।वह कुछ हद तक, युवा सुंदर और प्रतिभाशाली है। यह हमारे लिए खुशी होती है  उसे नग्न तस्वीरों को देखते हैं।

मैरी एलिजाबेथ Winstead

में अपने काम के लिए प्रसिद्ध  स्कॉट तीर्थयात्री बनाम विश्व  और  अंतिम गन्तव्य 3 , Winstead बहुत से नाराज था जब उसके नग्न पिक्स ऑनलाइन लीक हो गया था। ये hipster-ish पिक्स  एक सोफे पर उसे नग्न दिखाने  जबकि पूरी तरह से चिंताग्रस्त और ठंडी लग रही है। वे एक छोटे से कपटी लगते हैं, लेकिन आप इनकार नहीं कर सकता कि वह एक आकर्षक है।

ली मिशेल

से शीर्ष लड़कियों में से एक  उल्लास ,  घास का मैदान मिशेल  एक गायक और चारों ओर बहु प्रतिभाशाली लड़की है। यदि आप कभी भी उसे नग्न देखना चाहता है, तो  इन लीक पिक्स शायद अपने दिन करना होगा । डाउनर कि वास्तविक तस्वीर मिशेल का चेहरा नहीं दिखा तो वे सत्यापित नहीं किया जा सकता है  100%  , लेकिन हम कुछ रिपोर्टों सुना है कि वे वास्तव में असली हैं।

विनोना राइडर

यह विनोना समय गुस्सा आ रहा है! वह निर्विवाद पिक्सी रानी है  90 के दशक में, हमारे पसंदीदा दशक।नग्न विनोना के स्तन से भरा शॉट्स दिखा चित्रों को एक हैकर द्वारा ऑनलाइन लीक कर रहे थे और आप उन्हें यहाँ के सभी देख सकते हैं।  यह एक सपने के सच है, तो चित्रों को सत्यापित कर रहे है।फिलहाल, यह सब हमारे पास है, लेकिन यदि किसी भी अधिक छवियों को दिखाने के लिए हम अपडेट करेंगे।

सारा शाही

फारसी राजकुमारी  सारा शाही  एक डलास चरवाहा जयजयकार और से विकसित  मैक्सिम  एक अभिनेत्री के रूप में पत्रिका पसंदीदा। वह खुद के लिए बहुत अच्छी तरह से किया है और  हम प्यार कैसे वह नग्न लग रहा है ! ये लीक selfies दिखाने के शाही खुद की कई तस्वीरें लेने के एक दर्पण का उपयोग कर। वह सोचने के लिए उसे बट भयानक है लगता है और हम भी लगता है।

टेरेसा पामर

ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री  टेरेसा पामर  सुंदर है। उसके लीक तस्वीरें  उसे नग्न बाहर द्रुतशीतन दिखाने के एक पूर्व प्रेमी के साथ। क्योंकि सेट में तस्वीरों में से कुछ वास्तव में लग पत्रिका गुणवत्ता वह एक बहुत अच्छा कैमरा है। यह पामर की तरह एक खूबसूरत औरत के साथ घूमने के लिए भयानक होना चाहिए।हम केवल सपना देख सकते हैं!

Keke पामर

Keke पामर  एक अमेरिकी अभिनेत्री और एक Bangin 'शरीर के साथ गायक है। उसके लीक तस्वीरें संख्या में कुछ है, लेकिन पूरी तरह से कानूनी रहे हैं: वे उसके शरीर पर सटीक एक ही टैटू के साथ उसके चेहरे और पूरे शरीर को दिखाने के। बहुत बढ़िया।  यहाँ पर उसके सभी जुराब देखें ।

केट

एक पूरी तरह से प्राकृतिक सौंदर्य, हम प्यार  के इन जुराब  केट । वे मेकअप के बिना उसे दिखाने और वह हर तरह से आश्चर्यजनक लगता है। चित्रों उसकी selfies और उसे बट / crotch की तस्वीरें लेने के बिस्तर में चारों ओर lounging दिखा। बिस्तर में अगले जागने यह नमूना करने के लिए कल्पना कीजिए!

कैट डीले

के अंग्रेजी टीवी प्रस्तोता नग्न तस्वीरें  कैट डीले  सितम्बर 2014 में ऑनलाइन लीक हो गया था यह एक लंबे समय आ गया है। आप एक डीले प्रशंसक रहे हैं,  उसकी लीक तस्वीरों को निराश नहीं करेंगे । वह न केवल प्रतिभाशाली लेकिन सुंदर है!

हन्ना डेविस

बिकनी मॉडल  हन्ना डेविस  एक आकर्षक है और वह यह जानता है। वह कौन है एक विचार नहीं है? वह 2015 के कवर पर है  स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड बिकनी अंक  है और वह भी है  DirectTV  एक बात कर घोड़े के साथ वाणिज्यिक। जबरदस्त हंसी। इससे पहले कि आप उस के लिए googling शुरू,  इस गैलरी में उसे लीक तस्वीरों की जांच ।

आयलैंड Heatherton

झाई का सामना करना पड़ा  आयलैंड Heatherton  प्यारा है। पूर्व  विक्टोरिया की सीक्रेट एंजेल  सुपर गर्म है और उसके लीक सेलफोन जुराब कोण और बन गया है की सभी प्रकार में उसके नग्न शरीर दिखाने के लिए। ये असली जुराब है कि दोनों उसके शरीर और चेहरे दिखा रहे हैं। यहाँ कोई नकली सामान। आप कर सकते हैं  वहाँ  इस गैलरी में सभी Heatherton जुराब ।

एमिली ब्राउनिंग

चूसने वाला पंच में नेतृत्व आकर्षक याद है? हाँ, यह  एमिली ब्राउनिंग । टेरेसा पामर, उसके साथी ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री की तरह,  एमिली की नग्न तस्वीरें लीक  बहुत अच्छा कर रहे हैं। वे उसे नग्न झुलसा हुआ और एक होटल के कमरे में आराम दिखा। वह ताजा का सामना करना पड़ा है, मेकअप स्वतंत्र और  बिल्कुल  सुंदर है। वह के साथ घूमने के लिए एक मजेदार लड़की की तरह लग रहा है।

ब्री लार्सन

हम ईमानदारी से अभिनेत्री उम्मीद नहीं की थी  ब्री लार्सन  इतना अच्छा नग्न देखने के लिए। उसके जुराब पूरी तरह से हर तरह से हमारी उम्मीदों से अधिक है। हम जानते हैं कि वह गर्म है। लेकिन इतना गर्म नहीं।  यहाँ पर एक नज़र रखना  पूरा सेट के लिए और खुद के लिए देखते हैं। स्वादिष्ट, यम यम।

Briana Evigan

पेशेवर नर्तक / अभिनेत्री  Briana Evigan  एक तना हुआ, तंग hardbody जब वह नाचती है कि अद्भुत लग रहा है। तुम उसे में देखा हो सकता है  स्टेप अप  फिल्में। या नहीं। हम तुम्हें दोष नहीं है।  सभी Briana Evigan यहाँ पिक्स लीक देखें । वहाँ ज्यादा नहीं है, लेकिन यह अच्छी तरह से प्रयास के लायक है।

AnnaLynne McCord

सजीव और हर तरह से मोहक,  AnnaLynne McCord के लीक जुराब  बहुत गर्म कर रहे हैं। 90210  अभिनेत्री चित्रों का एक बड़ा संग्रह है। मिरर selfies, नग्न समुद्र तट शॉट्स, लूट पिक्स, नहाने का selfies ... .. तुम यह नाम है, वह यह मिल गया है। वहां भी उसे vagoo के प्रसार closeups हैं। वाह।

अली Michalka

अली Michalka  जैसे शो में एक अमेरिकी अभिनेत्री है  आराम से एक ,  Hellcats  और  भविष्य की फिल । हम वास्तव में उनमें से किसी को कभी नहीं देखा है लेकिन लगता है कि हम से बंद नहीं किया था उसकी लीक जुराब का आनंद ले रहे । गर्म मूड प्रकाश में अच्छी तरह से किया selfies हमेशा एक खुशी को देखने के लिए कर रहे हैं।

क्लो Dykstra

क्लो Dykstra  इंटरनेट geeks की रानी होने के लिए प्रसिद्ध है। वह वीडियो गेम, cosplays और मॉडलिंग के बारे में लिखते हैं। वह एक कुल जेड भरती है, जबकि वह क्योंकि वह प्यारा है और इस सूची में है  उसकी जुराब वास्तव में कमाल कर रहे हैं ।

Leelee Sobieski

Leelee  Sobieski  हेलेन हंट की तरह लग रही के लिए जाना जाता है और हम अभी भी वह हंट की तरह है लेकिन शायद एक छोटे से अधिक डायने क्रूगर वह उम्र के रूप में फेंका के साथ लग रहा है।क्योंकि वे वास्तव में गरीब गुणवत्ता pics रहे हैं उसके नग्न चित्रों sorta अजीब हैं। वह एक बुरा कैमरा होना आवश्यक है या शायद अपने शांत hipster के कुछ प्रकार के फिल्टर? खुद के लिए देखें।  यहाँ पर Sobieski गर्म शरीर की जाँच करें ।

जेसिका ब्राउन फिंडले

अंग्रेजी अभिनेत्री  जेसिका ब्राउन फिंडले  में एक महिला है  दोव्न्तों अभय  लेकिन वह व्यक्ति में अधिक अनारक्षित है  के रूप में इन लीक छवियों प्रकट होगा । हम इस औरत की तरह। और तुम भी चाहिए। वह महान क्षमता के लिए एक स्टार हो गया है।

Doutzen Kroes

तुम उसे सबसे में से एक के रूप में जानते कभी विक्टोरिया की सीक्रेट एंजेल।  Doutzen Kroes  एक डच मॉडल है जो अमीर है, एक बहुत अच्छा व्यक्ति है सुंदर और वास्तव में (अगर तुम उसे साक्षात्कार देखने) है। वह इसलिए कि वह बहुत अच्छा है पसंदीदा काल्पनिक फॉक्स के बारे में हमारी सूची में है। यहाँ पर सभी उसे लीक पिक्स देखें ।

बार रेफेली

इजरायली सुपरमॉडल  बार रेफेली  बस के बारे में कुछ भी अच्छा लग रहा है। नीचे पहनने के कपड़ा, बिकनी, टी-शर्ट और जींस ... लेकिन वह बेहतर नग्न लग रहा है।  हम उसे लीक तस्वीरें हैं  और वे बहुत शरारती हो।

मेलिसा Benoist

सभी के सुंदर  उल्लास  अभिनेत्रियों (हमारी राय में),  मेलिसा Benoist  एक अद्भुत प्रतिभाशाली व्यक्ति है और  उसकी नग्न तस्वीरें अविश्वसनीय रूप से गर्म कर रहे हैं । वह बनाता लगभग इस सूची पर हर किसी की तुलना में वश में लग रही है।

मेगन बूने

अभिनेत्री  मेगन बूने  एक शो में सितारों को बुलाया  ब्लैकलिस्ट । आप इसे नहीं देखा है, तो चिंता मत करो ... हम भी नहीं है। लेकिन आप उसे नग्न, देखना चाहते हैं, तो  अब इस गैलरी के ऊपर सिर ।

Krysten रिटर

Krysten रिटर  में था  ब्रेकिंग बैड , शायद सबसे अच्छा टीवी श्रृंखला हर बना दिया। हाँ, वह जेसी की प्रेमिका थी। एक है जो बिस्तर में overdosed। रिटर के जुराब वास्तविक हो सकता है और उसे खुद की तस्वीरें लेने दिखाने लगते हैं। वह विशेष रूप से मोहित किया जा रहा है  उसे अच्छी तरह से मुंडा crotch , यह की तस्वीरें के विशाल राशि को देखते हुए।

केली ब्रूक

अंग्रेजी ग्लैमर मॉडल और पौराणिक आकर्षक  केली ब्रूक  पत्रिकाओं में नग्न कई बार मिल गया है तो यह उसके लीक सेलफोन तस्वीरें देखने के लिए ऑनलाइन के रूप में अच्छी तरह से एक आश्चर्य की बात नहीं है। हम वास्तव में इन जुराब उसे पत्रिका सामान की तुलना में बेहतर है, क्योंकि चाहते  वे hotter अछूता और अधिक वास्तविक रहे हैं । बहुत सारे और selfies के बहुत ध्यान से, उसके विशाल स्तन दिखाने के लिए बंद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है उनमें से कई पर बहुत कम या कोई मेकअप के साथ ब्रूक दिखा। बहुत गर्म है।  उन सब यहाँ देखें!

हिलेरी डफ

हम प्यार  हिलेरी गूंथा हुआ आटा । वह खूबसूरत, सेक्सी और आकर्षक है। दक्षिणी लड़कियों के रॉक। ऑनलाइन जारी लीक पिक्स  उसके चेहरे दिखाई नहीं है; वे केवल एक untrimmed crotch और कुछ पीओवी उल्लू शॉट्स की कई तस्वीरें दिखा।

ऑब्रे प्लाजा

आप जो हर मोड़ पर आपको अपमान का आनंद भावशून्य व्यंग्यात्मक लड़कियों की तरह, आप से ऑब्रे प्लाजा से प्यार करता हूँ  पार्क और मनोरंजन । देखते हैं  ऑब्रे प्लाजा के तीन लीक तस्वीरें  और उन सभी को उसे बट और crotch की कमर से नीचे हैं। अभी भी पूरी तरह fappable। वहाँ एक हॉट वीडियो की अफवाहें बाहर वहाँ के रूप में अच्छी तरह से कर रहे हैं ..

आशा है कि सोलो

डरावना।  होप सोलो की तस्वीरें लीक  वास्तव में आक्रामक और अपने मुँह में कर रहे हैं। अमेरिकी महिला फुटबॉल गोलकीपर घुमा फिरा नहीं है और उसकी जुराब कि दर्शाते हैं। पैरों के साथ मिरर selfies फैला है और उसके कई चरम closeups दाढ़ी वाले क्लैम? यह हमारे लिए बहुत ज्यादा था। लेकिन आप इसे पसंद कर सकते हैं।

लिजी कैपलन

विचित्र, सेक्सी  लिजी कैपलन  अजीब sexiness की रानी है। वह एक sexier Zoey Deschanel की तरह है। कैपलन के लीक तस्वीरें भी बहुत भयानक थे। Selfies के बहुत सारे, कुछ दोस्त की तस्वीरें उसके और स्तन, स्तन, स्तन पर नीचे जा रहा है। जा आभारी  आप इस नग्न की तरह एक शांत लड़की देखने को मिलता है ।

झील बेल

झील बेल  शायद सबसे अच्छा सभी लीक अभिनेता हम अब तक देखा है की सभी प्राकृतिक निकायों में से एक है। वह बड़ी प्राकृतिक mammaries पूरी तरह से आकार के हैं उस के साथ पतली है। उसने यह भी है पर मेकअप के बिना अविश्वसनीय रूप से सुंदर है। उसका पति पृथ्वी पर सबसे खुशनसीब आदमी है।कौन इस औरत को प्यार करते हैं होता नहीं?  बस उसे पिक्स पर एक नज़र रखना  और आदमी है जो हर रात इस के साथ बिस्तर पर चला जाता है ईर्ष्या। देवी!

राहेल निकोल्स

गर्म लड़की राहेल निकोल्स में तेजस्वी लाल बालों वाली लड़की थी कठिन  सैनिक जो  फिल्में। उसके लीक तस्वीरें selfies और ज्यादातर सेलफोन चित्रों किसी और के द्वारा लिया के शामिल हैं। कोई है जो उसके लिए व्यक्ति में नग्न देखने को मिला। कैसे भाग्यशाली।  यहाँ पिक्स का पूरा सेट है, तो आप drooling शुरू कर सकते हैं ।

किम कर्दाशियन

हम वास्तव में बहुत हैरान वहाँ का केवल एक ही लीक सेलफोन तस्वीर है कि कर रहे  किम कार्दशियन iCloud हैक से। एक तस्वीर। यह औरत शायद एक दिन में एक हजार selfies तो हम और अधिक का एक बहुत उम्मीद लेता है। लेकिन डर नहीं, हम चारों ओर खोदा और एक बहुत अधिक तस्वीरें पाया है।यहाँ दिखा एक गैलरी है  वहाँ बाहर सभी किम कार्दशियन नग्न पिक्स ।

जेन्नेट मेक्कुरड़ी

iCarly  अभिनेत्री Jennette McCurdy टीवी पर बड़ा हुआ, एक गर्म औरत में एक अच्छा बच्चे से परिपक्व। अब जब कि वह 18 कर दिया है, हर किसी को उसकी नग्न तस्वीरों के लिए लग रही है, क्योंकि है कि इस दुनिया में बीमार करने के लिए बस स्वाभाविक बात है। हमने पाया  उसे यहाँ लीक तस्वीरों का एक सेट । एक नज़र रखना और एक अच्छा दिन है।

बेक्का टोबिन

उल्लास  अभिनेत्री बेक्का टोबिन खुद को नग्न देखने के लिए पसंद है और वह इसके बारे में शर्म नहीं है।जब  उसकी नग्न तस्वीरें  लीक कर रहे थे, वह यह अच्छी प्रगति में ले लिया और यहां तक नाराज नहीं मिला। अच्छी आदतें। हमें पसंद है।

कैंडिस स्वानपोल

जो समय में कुछ बिंदु पर इस महिला के बारे में fantasized नहीं है? शायद सबसे बड़ी कभी  विक्टोरिया सीक्रेट  एंजेल ( खेद एड्रियाना ),  कैंडिस Swanepoel  , गोरा सुंदर और एकदम सही है। यह इस लड़की की एक बुरी तस्वीर खोजने के लिए वास्तव में असंभव है - हमें विश्वास है, हम कोशिश की है।उसके लीक पिक्स उसे नग्न crotch और बट दिखा। पर एक नज़र रखना  सभी इस गैलरी में कैंडिस Swanepoel जुराब । हम उसे पत्रिका काम और paparrazi शॉट्स में से कुछ को शामिल किया है।

गेबरियल संघ

गेबरियल संघ के जुराब  उसके पति ड्वेन वेड की आंखों के लिए मूल रूप से ले जाया गया। वे iCloud हैक के हिस्से के रूप में लीक कर रहे थे और इन चित्रों महान हैं। दर्पण selfies, अधोवस्त्र शॉट्स, स्तन, बट और तकिया बात के बहुत सारे। संघ सुंदर और इसे साझा करने के लिए डर नहीं है!

वोने स्ट्राहोवस्की

क्या ऑस्ट्रेलियाई लड़कियों को बहुत गर्म बनाता है? हम टेरेसा पामर और एमिली Browningnaked देखा है अब तक। अब आप Yvonne Strahovski नग्न देखने के लिए मिल सकता है। लीक तस्वीरों का एक सेट सामने ऑनलाइन Strahovski की है कि होने का दावा।  उन सब यहाँ देखें  और खुद के लिए तय है।

Meagan अच्छा

हम उसे में रॉन बरगंडी की प्रेमिका के रूप में जानते  Anchorman 2  (है कि प्रफुल्लित करने वाला था)। तुम्हें पता है Meagan अच्छा गर्म है। तुम उसे देखा है। यह एक वास्तविक दया के रूप में कई नहीं nudies वहाँ थे, लेकिन है  कि हम क्या इस सेट में है  सब असली pics और जलती हुई गर्म कर रहे हैं।

जेनी मैकार्थी

90 के दशक की पिन-अप कथा, जेनी मैकार्थी इतने सारे लोगों द्वारा करने के लिए fapped कर दिया गया है के बाद से कभी interwebs दूर ले गया। वह पत्रिकाओं में नग्न फोटो किया है ताकि आप उसे नग्न (या नहीं) देखा है। लेकिन उसके लीक जुराब के रूप में अच्छी तरह से निराश नहीं करेंगे। सराहनीय selfies और तीसरे व्यक्ति पिक्स के महान संग्रह  सब कुछ दिखा, स्तन, फैनी और यहां तक कि उसके गुमनाम मित्र के स्तनों। देखने लायक।

एरियाना ग्रांडे

एरियाना ग्रांडे  तो जवान लग रहा है। और मासूम। वह ऑनलाइन क्योंकि सब लोग और उनके कुत्ते उसे नग्न देखना चाहता है सबसे मशहूर हस्तियों के लिए खोज में से एक शायद है। हम वास्तव में यह नहीं मिलता है क्योंकि वह वास्तव में एक भयानक आंकड़ा नहीं है (भले ही उसे बट प्यारा है)। लेकिन हम न्याय नहीं है। यहाँ कुछ है  एरियाना का माना जाता है कि लीक तस्वीरें । यह उसका हो सकता है, यह नहीं हो सकता। लेकिन यह फर्क पड़ता है?

Amber heard

एम्बर हर्ड  सबसे मोहक selfies के साथ एक अमेरिकी अभिनेत्री है। वह पूरी तरह से कैमरे के साथ छेड़खानी है। कोई नहीं करता है एक  आना-बकवास-मुझे  बेहतर लग रही है। कोई भी नहीं। अवधि।उसके लीक जुराब ज्यादातर अत्यधिक कुशल selfies, जिनमें से कुछ जाहिर जॉनी डेप के लिए करना था कर रहे हैं। लड़कियों, आप जैसे लोगों के लिए चित्रों को भेज रहे हैं, तो इस औरत से सीखते हैं।  लीक एम्बर हर्ड जुराब का पूरा सेट को देखने के लिए क्लिक करें ।

किर्स्टन डंस्ट

हम कभी नहीं जानता था किर्स्टन Dunst इस तरह मज़ा बैग था। क्या यह वास्तविक जीवन है? यह क्या है?  उन ची-Chis को देखो । वाह। केवल निराशाजनक बात यह है कि Dunst के कई लीक पिक्स नहीं कर रहे हैं। हम निश्चित रूप से अधिक देखने के लिए चाहते हैं। वह ASAP के कुछ आर्टि-farty नग्न पत्रिका शूट करने की जरूरत है।

एम्ली रजतकोवस्की

झील बेल की तरह, एमिली Ratajkowski hooters पूरी तरह से गुदगुदाना तैयार कर रहे हैं उस के साथ एक चौंकाने वाली सभी प्राकृतिक शरीर है। हम देख नहीं रोक सकता  एमिली की लीक तस्वीरों के सभी क्योंकि उसके knockers सिर्फ इस दुनिया से बाहर हैं। यहाँ पूर्णता है। और यह सब स्वाभाविक है। कुछ नहीं है इस महिला में कृत्रिम और हम इसे प्यार करता हूँ।

विक्टोरिया न्याय

विक्टोरिया न्याय के जुराब ऑनलाइन लीक हो गया है, वह बात से इनकार किया है कि वे असली थे और कहा है कि वे नकली थे। फिर वह घूमा और परेशान हो गया, कुछ हद तक इस बात की पुष्टि है कि वे असली थे। उन्हें यकीन है कि हमारे पास पर्याप्त असली देखा। हम समझ नहीं आता क्यों वह हालांकि परेशान कर रहा है। वह एक सुंदर, मजबूत, स्वतंत्र औरत है कि स्वस्थ, अच्छी तरह से समायोजित और भव्य नग्न लग रहा है। वह अधिक बार नग्न होना चाहिए। हो सकता है कि निकट भविष्य में एक नग्न फोटोशूट FHM? एक ही उम्मीद। सकती है  Psssh ... विक्टोरिया की लीक pics के सभी यहाँ देखें ।

हैडन पेनेटियर

चलो यह चेहरा, हम सब पर एक क्रश था  हैडन Panettiere  जब वह एक जयजयकार था  नायकों ।वह अभी भी सुंदर खूबसूरत है और हर किसी को उम्मीद है और एक सेक्स टेप है कि शायद कभी नहीं होगा दिखाने के लिए वह सिर्फ उस प्रकार नहीं है क्योंकि लिए प्रार्थना कर रहा है। उदास मत हो।  कम से कम हम इन तस्वीरों है ।

रोजी हटिंगटन - व्हाइटले

तुम्हें शायद ट्रांसफार्मर फिल्मों और से इस ब्रिटिश मॉडल पता  मैड मैक्स रोष रोड ।  रोजी हटिंगटन-Whiteley  , लंबा पतला, सेक्सी है और करने के लिए पसंद करती है  बहुत बार नग्न मिलता है।

एड्रियाना लीमा

दिग्गज  एड्रियाना लीमा । सभी संभावना में, सबसे बड़ा (और सबसे) कभी विक्टोरिया सीक्रेट एंजेल इस धरती पर चलने के लिए। क्षमा करें मिरांडा केर। क्षमा करें कैंडिस Swanepoel। लीमा भव्य, अविश्वसनीय रूप से कामुक है और हम  सब उसके नग्न चित्रों  अपनी खुशी देखने के लिए।

नीना Agdal

डेनिश मॉडल  नीना Agdal  गर्म है। वह एक अच्छा शरीर मिल गया है और यूरोपीय जा रहा है, के लिए पसंद करती है  उसके कपड़े एक बहुत दूर ले । जो जब तक हम देखने के लिए मिल के रूप में हमारे साथ शांत है।

अमांडा सेफ्राइड

कभी कभी हम खत्म नहीं कर सकते हैं कि कैसे सुंदर  अमांडा Seyfried  सच है। आप उसकी आँखों में हमेशा के लिए खो दिया हो सकता है। दोनों बहुत देर के लिए खो जाना नहीं है क्योंकि आप की जरूरत है बाहर की जाँच कैसे वह नग्न लग रहा है।

सारा Hyland

अमेरिकी अभिनेत्री सारा Hyland मनमोहक और पर एक बड़ा तंग है  आधुनिक परिवार , टीवी शो, जहां वह एक टकसाली किशोर लड़की निभाता है। वह हमेशा परदे पर दरार flaunting है तो उसके लीक पिक्स देखकर हमें काफी बंद / संतोष की भावना देता है। ध्यान में रखिए कि  इस लीक सेट में उसकी जुराब  उसके चेहरे दिखाई नहीं है इसलिए वे अब के रूप में अपुष्ट रहे हैं। फिर भी देखने लायक है, हम सोचते हैं।

इरीना शायक

रूसी मॉडल Irina शायक लगभग हमेशा सेक्सी बिकनी या अधोवस्त्र में पाया जाता है। क्योंकि वह उन में अच्छा लग रहा है ओह। लेकिन कभी कभी वह टॉपलेस हो जाता है और  आप इस तरह उसके शरीर देखने को मिलता है  जो यह पूरी तरह से सार्थक बनाता है।

ओलिविया Munn


गीक देवी  ओलिविया Munn  दावा किया है कि नग्न मार्च 2012 में लीक तस्वीरें नकली थे। वह तो ट्विटर पर चला गया है कि अगर किसी को उसे फोन काट दिया, एक ही शिशुओं और बिल्लियों की तस्वीरें मिल जाएगा, जिससे खुलासा कैसे उबाऊ वह एक व्यक्ति के रूप में है कहने के लिए। केवल बिल्लियों और बच्चों को? Psssh। क्या एक नानी। ओलिविया Munn के लीक जुराब  हालांकि, निराश नहीं करते। वहाँ कुछ सेक्सी नीचे पहनने के चित्रों और एक पूरी तरह से नग्न तस्वीर जो उसके चेहरे को शामिल नहीं करता हैं।

क्रिस्टीना एगुइलेरा


क्रिस्टीना एगुइलेरा  unattainably एक राष्ट्रीय गान के लिए प्रसिद्ध जा रहा है एक सप्ताह के अंतरिक्ष में भूल, नग्न नशे से चला गया। तकनीकी तौर पर, वह सही है क्योंकि उसके निपल्स पर पेस्टी की अर्द्ध नग्न है, लेकिन कौन परवाह करता है? दिसंबर 2010 में लीक, उसके प्रतिनिधि ने दावा किया कि चित्रों जो एक हैकर द्वारा उसके स्टाइलिस्ट के कंप्यूटर से चोरी। और चाहिए? हम  अधिक Xtina जुराब यहाँ ।

एम्बर गुलाब


एक रंगे गोरा चर्चा में कटौती, बड़ी लूट होने और डेटिंग कान्ये वेस्ट के लिए मशहूर,  एम्बर रोज  उसकी नग्न तस्वीरें 2011 हिप हॉप शहद प्रेमियों में एक कर्मचारी 'से ऑनलाइन लीक आसपास की दुनिया खुशी से रोने लगा था। देखें  अंबर से भरा गैलरी गुलाब यहाँ पर नग्न पिक्स ।

Maisie Williams और सोफी टर्नर


क्रिस "सिंहासन के खेल" सितारों Maisie विलियम्स और सोफी टर्नर नीचे तस्वीरों में कुछ परिवादात्मक नग्न हेलोवीन मज़ा है।

आप इन pics से, मैसी और सोफी एक साथ एक बाथरूम सेल्फी के लिए मुद्रा और फिर कर सकते हैं के रूप में उनके हास्यास्पद Slutty हेलोवीन वेशभूषा में एक दूसरे तस्वीर करने के लिए आगे बढ़ें। ऊपर पहले Maisie जो नीचे तस्वीर में एक सींग का नग्न बिल्ली वेश्या के रूप में कपड़े है।

Melania ट्रम्प


  
"इस सुंदरता और न अश्लील है। मैं हमेशा अश्लील उद्योग से हैरान हूँ क्योंकि वे भावना और पवित्रता और सादगी का सार नष्ट कर रहे हैं। "


शूटिंग के एक चेल्सी अपार्टमेंट है कि एक फोटो स्टूडियो के रूप में दोगुनी में जगह ले ली, डी Basseville, एक पेरिस कलाकार और फैशन फोटोग्राफर, जो संक्षेप में मध्य 90 के दशक में न्यूयॉर्क में आधारित था।
शूट, जो डे Basseville कहा, पुनर्जागरण कला से प्रेरित था इमारत की छत पर जगह ले ली है, के भाग एक फैशन उद्योग के अंदरूनी सूत्र जो तस्वीर सत्रों में से एक में उपस्थित था।
Melania व्यवहार किया दौरान रात से एक एरिकसन के साथ गोली मारता है "एक सच्चे पेशेवर की तरह", स्रोत ने कहा।
"वह भर में आकर्षक था," सूत्र ने कहा, उनका कहना है कि Pics 'समलैंगिक विषय उसकी faze नहीं किया। "वह हमेशा एक बहुत ही सुखद व्यक्तित्व के साथ, मुस्कुरा रही थी और विनम्र और बहुत अच्छी तरह से शिक्षित किया गया था।"
Melania हाल ही में समय में पेरिस और मिलान में stints मॉडलिंग से शहर में आ गया था। गोथम में, वह ज्यादातर व्यावसायिक कार्य के लिए बुक किया गया था और बाद में कैमल सिगरेट के लिए एक विज्ञापन में चित्रित किया गया था, स्रोत पोस्ट में बताया।
उसे सेक्सी तस्वीर प्रसार मैक्स पत्रिका, जिसका कवर सुपरमॉडल सिंडी क्रॉफर्ड की एक तस्वीर रुप से जनवरी 1996 अंक में प्रकाशित हुआ।
समलैंगिक थीम्ड शॉट्स के अलावा, डी Basseville विभिन्न कोणों से Melania के कई नग्न तस्वीरें ले ली।
उनमें से एक में, Melania कैमरे में pouts जबकि केवल stilettos में पहने। दूसरे में, उसे वापस कैमरा करने के लिए है, और उसे हथियार के रूप में एक दीवार के खिलाफ यदि उठाए गए हैं।

"मुझे लगता है कि यह सुंदरता और स्त्री की स्वतंत्रता को दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है, और मैं इन चित्रों का बहुत गर्व है क्योंकि वे Melania की सुंदरता का जश्न मनाने ',' डी Basseville कहा।
तस्वीरों के बारे में पूछे जाने पर, डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा, "Melania सबसे सफल मॉडलों में से एक था, और वह कई फोटो शूट किया था, को शामिल किया गया और प्रमुख पत्रिकाओं के लिए भी शामिल है।यह एक तस्वीर मेरे जानने के Melania करने से पहले एक यूरोपीय पत्रिका के लिए लिया गया था।यूरोप में, इस तरह के चित्रों बहुत फैशनेबल और आम बात है। "
स्लोवेनियाई में जन्मे सौंदर्य, अब 46, पहली बार 1998 में एक फैशन वीक पार्टी के वे जनवरी 2005 में शादी कर ली पर ट्रम्प से मुलाकात की और एक बेटा है, बैरन, 10 लोगों की है।
वह अन्य प्रकाशनों के बीच स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड और शोहरत के लिए मॉडलिंग की है, हेल्मुट न्यूटन और मारियो टेस्टिनो के रूप में इस तरह के शीर्ष फोटोग्राफर के लिए प्रस्तुत। 

Leighton Meester


हाँ, वहाँ एक है  Leighton Meester सेक्स टेप  वहाँ से बाहर कहीं न कहीं उसके प्रेमी के साथ शरारती गॉसिप गर्ल स्टार यौन संबंध रखने की विशेषता है। बुरी खबर यह है कि कोई भी रिलीज से इसकी अवरुद्ध उसकी pesky वकीलों द्वारा, क्योंकि यह देखने के लिए हो रही है।खुशखबरी? Leighton Meester की नग्न तस्वीरें Sextape  पर्याप्त शरारती किसी की कल्पना से हलचल कर रहे हैं।

जीवंत ब्लेक


और अब हम  एक और  गॉसिप गर्ल अभिनेत्री। मिस  सेरेना वैन डेर Woodsen  उर्फ  ब्लेक जीवंत  एक सुंदर नमूना है और इन लीक नग्न तस्वीरें चौंकाने वाली हैं, कम से कम कहने के लिए। बेशक, लिवली का दावा है कि जुराब नकली हैं। अगर वे नकली हैं, इन सबसे अच्छा नकली हम अब तक देखा है कर रहे हैं। उन्हें असली होने की संभावना? अत्यंत उच्च।  सभी ब्लेक जीवंत नग्न पिक्स यहाँ देखें ।
बिन्दु में प्रकरण, तस्वीरों में से कुछ नकली स्टार टैटू, एक ही टैटू वह फिल्म के लिए पहनी के साथ ब्लेक दिखाने  टाउन । 2011 में लीक, इन ब्लेक जीवंत जुराब के सभी एक iPhone के साथ ले जाया गया, कुछ पूरे शरीर जुराब और दूसरों boobies और अन्य शरारती बिट्स के पास अप कर रहे हैं।
तुम भी की हमारी सूची की जाँच करना चाहते हो सकता है  शीर्ष 500 सेक्सी ब्लेक जीवंत तस्वीरें । हाँ, गैर-जुराब लेकिन अविश्वसनीय रूप से गर्म सामान। सुश्री जीवंत तंग कपड़े में अद्भुत लग रहा है।

कैट डेन्निंग्स


2010 में,  स्वाभाविक रूप से busty कैट डेन्निंग्स की नग्न तस्वीरें  ऑनलाइन लीक हो गया था।तस्वीरों उसे बिस्तर पर है और उसे वेब कैमरा के सामने प्रस्तुत उसके बेडरूम में उसे दिखाया। कौन कैट डेन्निंग्स है? वह किसी प्रकार की एक अभिनेत्री है। एक अमेरिकी सिटकॉम बुलाया करता है  '2 तोड़ा' लड़कियां  और नेतृत्व में फिल्मों की एक जोड़ी, सबसे विशेष रूप में अभिनय किया  निक और नोरा की असीम प्लेलिस्ट  विपरीत एक कष्टप्रद माइकल सेरा। अधिक चौंकाने वाली गैर नग्न इस कामुक औरत की तस्वीरें हमारे में देखा जा सकता  भयानक कैट डेन्निंग्स गैलरी ।

जेसिका अल्बा


2010 में, एक हैकर की तस्वीरें प्राप्त  जेसिका अल्बा  कौन है तो बेटी ऑनर मैरी के साथ गर्भवती थी। वे वास्तव में पूर्ण पर जुराब नहीं हैं, लेकिन आप उसे एक कमीज नीचे खींच आप उसके निपल्स को दिखाने के लिए देखने को मिलता है।  सभी जुराब यहाँ देखें । कि आप के लिए, बिगाड़ने के लिए काफी अच्छा है?

वैनेसा हडजेंस

वैनेसा हजेंस, हाई स्कूल संगीत का सितारा, क्लासिक 'किशोर स्टार' जो डिज्नी की चीख़-साफ बुलबुला बाहर एक जीवन होने से sullied गया था बन गया। हजेंस काफी दुर्भाग्यपूर्ण उसकी तस्वीरें 3 अलग अलग वर्षों में 3 बार लीक किया गया था। वाह। आप नग्न वैनेसा हजेंस की कुछ तस्वीरें लीक की जाँच करना चाहते हो सकता है। पूरी तरह से बिना सेंसर इसलिए NSFW!

रिहाना

अफवाह यह है कि  रिहाना की  नग्न तस्वीरों के क्रिस ब्राउन द्वारा ऑनलाइन लीक हो गया था के बाद वे टूट गया। बेधा निपल्स। E'nuff कहा।
जब उसकी नग्न तस्वीरें इंटरनेट पर सामने रिहाना बहुत दुखी था।
"मैं तो बस लगा जैसे मेरी पूरी गोपनीयता कि पहले लिया गया था [चोट तस्वीर से] और तब, जब कि बाहर आया था, मैंने सोचा, 'ओह महान है, तो अब वहाँ कुछ भी नहीं है कि वे मुझे और मेरे निजी जीवन के बारे में पता नहीं है।' यह अपमानजनक था और यह शर्मनाक था। "
हम वास्तव में आप के लिए रिहाना महसूस करते हैं। हमारे बाहर की जाँच करके भी अपनी सहानुभूति दिखाने  रिहाना नग्न तस्वीरों का पूरा संग्रह । हाँ, हम सब जुराब है। हुर्रे।

क्रिस्टीना हेन्ड्रिक्स


मार्च 2012 में, भगवान 3 अरब पुरुषों की प्रार्थना का जवाब करने का निर्णय लिया  क्रिस्टीना हेन्ड्रिक्स की नग्न तस्वीरें  लीक किए गए ऑनलाइन। वे जाहिरा तौर पर क्रिस्टीना की काट दिया सेलफोन से चोरी हो गए थे। उसके प्रतिनिधि से इनकार किया है कि नग्न टॉपलेस पिक्स उसे थे लेकिन वे नहीं बल्कि असली लग रहे। उसके स्तन से हम मतलब है। हाँ, ध्यान से देखो। उन बड़े पैमाने पर mammaries में ताक और हमें बताओ तुम क्या सोचते हैं।

एशले ग्रीन



आप एश्ले ग्रीन सही पता है? वह एक पिशाच है  गोधूलि  फिल्मों। हाँ, एक सेक्सी काले बालों वाली पिशाच जो भविष्य देख सकते हैं। एश्ले ग्रीन की नग्न तस्वीरें 2009 में इंटरनेट पर आए थे और वे बहुत स्वादिष्ट हैं। वह युवा आकर्षक, पतला और गर्म है।

स्कारलेट जोहानसन

सबसे मोहित के बाद बहुत की, स्कारलेट जोहानसन पूरे इंटरनेट पिघल करने में कामयाब रहे, जब उसके boobies मुक्त हो गई है। ये लीक सेलफोन selfies निहारना करने के लिए शानदार रहे हैं और वे बना www.newssvet.blogspot.com  प्रसिद्ध ऑनलाइन। मामले में आप पता ही नहीं चला, इन स्कारलेट जोहानसन नग्न पिक्स  (हाँ, यह क्लिक करें) सबसे अच्छी बात कभी इंटरनेट के लिए हो रहे हैं।

और लोकप्रिय मांग करके ...

कई अन्य लोकप्रिय अभिनेता उनकी नग्न तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो लेकिन वे पहले नग्न कमाई नहीं मिला; समुद्र तट, अभद्र सार्वजनिक प्रदर्शन, आर्टि नग्न फोटोशूट या एक फिल्म में कुछ अहेतुक सेक्स दृश्य पर धूप सेंकने।
लीक / काट दिया जुराब के विपरीत, वहाँ बिल्कुल अस्पष्टता के लिए कोई जगह नहीं है। वे या तो नंगे हैं या नहीं। हर छवि आप देखेंगे है  100% वास्तविक  और  कानूनी । कोई और अधिक चेहराविहीन boobies। जी हाँ!

एंजेलीना जोली

हर कोई याद है  एंजेलीना जोली  90 के दशक और 2000 के दशक में। वह वास्तव में सर्वोत्कृष्ट सेक्स प्रतीक था। फिल्म पर उसके शरीर को दिखाने के लिए शर्म नहीं किया जा रहा है, वह पूरी तरह से टॉपलेस या कई फिल्मों में नग्न था। देखें  यहां जोली की नग्न तस्वीरों की हमारे पूरा सेट ।

ईवा ग्रीन

शायद सभी समय का सबसे अच्छा फ्रेंच स्तन,  ईवा ग्रीन  सभी प्राकृतिक शरीर के लिए जाना जाता है और नग्न हो रही है के बारे में शर्म नहीं है। वह सभी फिल्मों में से अधिकांश में नंगा हो गया है और  हम सभी स्वादिष्ट पिक्स यहाँ है।

अलेक्सांद्रा दद्दारिओ


में उसे भयानक नग्न दृश्य के बाद  सच जासूस , हर किसी के साथ जुनून सवार है  एलेक्जेंड्रा Daddario । और भी अच्छे कारण के लिए। वह सब समय की सबसे अविश्वसनीय रैक में से एक है।हम अतिशयोक्ति नहीं कर रहे हैं और  आप खुद देख सकते हैं ।

मार्गोट रोबी


शर्त आप के लिए googling शुरू कर दिया  मार्गोट रोबी  पिक्स के बाद आप देख चुके  वॉल स्ट्रीट के वुल्फ । यह ठीक है। हम भी वही किया। और हम आप के द्वारा मदद करेंगे  यहीं उसे प्रसिद्ध जुराब बांटने ।

जेनिफर एनिस्टन


जेनिफर एनिस्टन   थोड़ी देर के लिए चारों ओर गया है और वह कई के एक लंबे समय पसंदीदा है। वह भी अक्सर नग्न नहीं हो गया है लेकिन शुक्र है हम खोजने में कामयाब  उसकी के इन अद्भुत तस्वीरें खाक छानने।

नेटली सोने का कमरा


में भूमिकाओं के लिए जाना  सिंहासन के खेल  और  Tudors , अंग्रेजी अभिनेत्री  नेटली सोने का कमरा है  काफी नग्न तस्वीरों का एक बहुत  दोनों शो में उसके दृश्यों से इंटरनेट के आसपास चल।

कैमरुन डियाज


हाँ, वहाँ की जुराब हैं  कैमरन डियाज  और हम उन्हें  सही इस गैलरी में यहाँ । अगर आप सोच किया गया है वह एक लंबे समय के लिए नग्न तरह लग रहा है, आप संतुष्ट हो जाएगा। या शायद नहीं।

मिरांडा केर


के रास्ते से बाहर यह मिलता है।  मिरांडा केर  एक देवी है। वह इतनी अविश्वसनीय रूप से सुंदर है और इस तरह के एक शानदार दांपत्य आंकड़ा है कि हम सभी को सदा आभारी है कि वह नग्न फोटो की एक टन करने का फैसला कर रहे हैं।  इस पेज पर उसकी जुराब के सभी देखें  और प्यार में गिर करने के लिए तैयार करते हैं।

क्रिस्टन स्टीवर्ट


तो वह वास्तव में सेक्सी होने के लिए जाना नहीं है। लेकिन हमने पाया  क्रिस्टन स्टीवर्ट के नग्न तस्वीरें बस बाहर जिज्ञासा की और वे वास्तव में बहुत बुरा नहीं हो। कश्मीर स्टू एक शांत लड़की है और हम उसे प्यार करते हैं। सच में नहीं। क र ते हैं। वह अद्वितीय है। और आकर्षक।

नताली पोर्टमैन


नताली पोर्टमैन  उनकी फिल्मों से कुछ के लिए नग्न हो गया है, लेकिन वहाँ किसी भी पूरी ललाट नग्नता या unobscured उल्लू शॉट कभी नहीं है वास्तव में। यह हमेशा बहुत विनीत और संयमित हो गया है। लेकिन वहाँ हैं, वास्तविक कानूनी नताली पोर्टमैन को वहाँ से बाहर मोज़े और  हम उन्हें अपनी खुशी देखने के लिए मिला ।

जेनिफर लोपेज


ब्लॉक से जेनी एक महान शरीर है और यह एक शर्म की बात है वह भी अक्सर यह दिखावा नहीं करता है।उसे फिल्म कैरियर में बहुत जल्दी, वह पूर्ण नग्नता के साथ कुछ प्यार दृश्यों किया था। कोई pesky हाथ से ब्रा या अजीब कोण। बस सीधे-पर स्तन और गधा।  हमें लगता है कि आप उन्हें बहुत पसंद करता हूँ ।

एमी एडम्स

प्रतिभाशाली अमेरिकी अभिनेत्री एमी एडम्स एक वास्तव में बहुमुखी अभिनेत्री है। यह शर्म की बात है कि हम इस औरत लेकिन के भी कई जुराब जरूरत नहीं है  चित्रों हम यहाँ पर है आपके आग्रह को संतुष्ट करना चाहिए।

एमिलिया क्लार्क

Khaleesi, ड्रेगन की माँ। आप शायद देखा है  एमिलिया क्लार्क  नग्न, के रूप में वयस्क मानव आबादी का सबसे अधिक है। लेकिन  आप एक करीब देखो चाहते हो सकता है । आप विज्ञान और अनुसंधान प्रयोजनों के लिए पता है।

मेगन फॉक्स

मेगन फॉक्स  सेक्सी और यौन है, लेकिन वह पूरी तरह से नग्न जाने के बारे में आश्चर्यजनक रूप से शर्मीली है। तिथि करने के लिए, वहाँ केवल टॉपलेस तस्वीरों के एक जोड़े हैं और वे भी पूरी तरह से नग्न नहीं हैं। इस तरह के रूप में, वह एक कुशल पराक्रम मुर्गा तंग बनी हुई है।  यहाँ पर उसके सभी जुराब देखें

रोसारियो डॉसन

रोसारियो डॉसन के  स्तन बहुत खूबसूरत हैं। यह सब हम कहने के लिए है। वह एक सुंदर अभिनेत्री वह भी सुपर सेक्सी है। क्या आप बेवकूफ चश्मे के साथ उसे देखा है? क्या एक पर friggin बारी।  हम उसे अद्भुत शरीर से प्यार है  और तुम भी होगा। प्रशंसक क्लब के लिए आपका स्वागत है।

ओलिविया वाइल्ड

वहाँ चीजों के बारे में प्यार करने के लिए की बहुत हैं  ओलिविया वाइल्ड । उसकी आँखें जो सभी शरारती बातें वह बेडरूम में आप के लिए क्या करेंगे चीख। और उसे प्यारा सा शरीर। वह अधिक बार नग्न होने की जरूरत है। हम यह मांग करते हैं। आप के बाद इस बात से सहमत हो सकता है  इन pics में देख रहे हैं ।

Lena Headey

Lena Headey  उर्फ Cersei Lannister साल के लिए कैमरे के सामने नग्न कर दिया गया है। वह नग्न भूमिकाओं रास्ते का एक बहुत कुछ किया है इससे पहले कि वह पर प्रसिद्ध हो गया  सिंहासन के खेल  और  आप उसे यहाँ गौरवशाली जुराब देख सकते हैं ।

ब्राइस डलास हावर्ड

इसके अलावा एक सच में पोर्न स्टार-ish नाम होने से, सुंदर सुश्री हावर्ड भी करने में कामयाब  नग्न सिर्फ एक बार मिलता है  अब तक अपने कैरियर में। हम बहुत भाग्यशाली रहे हैं।

डकोटा जॉनसन

हाँ, वह ग्रे लड़की के पचास जैसा मामला है। और वह है  गर्म के पचास जैसा मामला ।

ऐनी हैथवे

अमेरिकी अभिनेत्री  ऐनी हैथवे  वहाँ इस बारे में कोई संदेह नहीं है वास्तव में सुंदर है। उन बड़े हरिणी आंखों के किसी भी दिल पिघल जाएगा।  फैंसी उसे नग्न देख रही हो?

पामेला एंडरसन

आह, अच्छे पुराने  पामेला एंडरसन । 90 के दशक में सबसे बड़ी सेक्स प्रतीक में से एक। हम जानने के लिए कि वह हो चुका है आश्चर्य नहीं कर रहे  नग्न फोटो की एक बहुत  वर्षों में ... हम उदासीन मिलता है सिर्फ उन्हें देख रहा था। कौन नहीं?

चार्लीज़ थेरॉन

चार्लीज़ थेरॉन  अक्सर दुनिया में सबसे सुंदर महिलाओं में से एक के रूप में नामित किया गया है और हम असहमत नहीं हो सकता है। वह अपनी फिल्मों है कि यह वास्तव में हमें कुछ समय के सभी इकट्ठा करने के लिए ले लिया के इतने में नग्न हो गया है  इस पेज पर screencaps ।

एलिजाबेथ ओल्सेन

सबसे ओल्सेन बहन,  एलिजाबेथ ओल्सेन चेस  एक अपरंपरागत तरीके से अजीब तरह से आकर्षक है।उसने यह भी एक सच में उल्लेखनीय शरीर आप जल्द ही हमारे अभिलेखागार में पता चल जाएगा के रूप में है  उसकी  स्वादिष्ट नग्न तस्वीरें ।

एमी Rossum

कभी टीवी शो देखने के  बेशर्म ? नहीं? खैर,  एमी Rossum  उस में है और वह पसंद करता है  कभी इतनी बार नग्न पाने के ।

सारा जीन अंडरवुड

आप शायद इस पूर्व प्लेबॉय चलनेवाली नग्न पहले, लेकिन सिर्फ मामले में आप नहीं है, तो आप के लिए चाहते हो सकता है देखा है  यहाँ पर सिर  जुराब हम अब तक एकत्र किया है के सैकड़ों देखने के लिए।

Arianny सेलेस्टे

सर्वश्रेष्ठ एक यूएफसी अंगूठी लड़की होने के लिए जाना जाता है,  Arianny सेलेस्टे  एक सेक्सी आधा फिलिपिनो / मेक्सिको लड़की है जो एक लोकप्रिय प्लेबॉय फोटोशूट किया है। उसने यह भी पसंद करता है  एक होटल के छज्जे पर टॉपलेस बाहर लटका  जब paparazzi के आसपास है।

एलिसिया Vikander

स्वीडिश अभिनेत्री  एलिसिया Vikander  किया गया है  कई फिल्मों के लिए चुपचाप नग्न  अब तक, लेकिन वह केवल फिल्म के साथ वैश्विक सुर्खियों में फट  पूर्व Machina ।

शैलिने वूडले

Shailene Woodley  एक खूबसूरत औरत है। वह कुछ भूमिकाओं में जेनिफर लॉरेंस की तरह एक छोटा सा है लेकिन हमें लगता है वह वास्तव में प्यारा है।  उसकी नग्न तस्वीरें देखें।

एलिजाबेथ बैंकों

अमेरिकी अभिनेत्री  एलिजाबेथ बैंक्स  जैसी फिल्मों की एक टन किया गया है  एक अश्लील, पिच बिल्कुल सही है, भूख खेल बनाओ जैक और Miri  और सब टीवी पर किया गया है।  उसे यहाँ जुराब हैं कुछ फिल्मों से।

लुसी लियू

पूर्व  चार्ली एंजेल  और टकसाली में एशियाई प्रलोभिका  सहयोगी McBeal , लुसी लियू वास्तव में अच्छी तरह से वृद्ध है। हमारे लिए भाग्यशाली है, वह नग्न दृश्यों के साथ कई फिल्मों में काम के चतुर निर्णय किया।  स्वादिष्ट यम यम।

लौरा Prepon

Ahhhh।  लौरा Prepon । अगर हम में उसे और मिला कुनिस के बीच चुनाव करना था  वह 70 के शोहै, हम उसे हर समय ले लेंगे। मिला गर्म है, लेकिन डोना कि आकर्षक टॉम-बालसदृश शैली और गहरी सेक्सी आवाज है।  आप इन चित्रों का आनंद लेंगे।  हम उस बारे में यकीन कर रहे हैं।

एमिली ब्लंट

अंग्रेजी गुलाब  एमिली ब्लंट  में टॉम क्रूज के साथ अपने काम के लिए जाना जाता है  कल की बढ़त । वह एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री है। उसे यहाँ का एक छोटा सा गैलरी है  नग्न फिल्म के दृश्य । यह देखने लायक है।

गहरे लाल रंग का गुलाब

वह एक सुंदर लड़का है और एक ही समय में एक सुंदर लड़की है। वह एंजेलीना जोली और जस्टिन बीबर संयुक्त है।  वह रूबी गुलाब है।

केट विन्सलेट

केट विंसलेट  नग्नता के बारे में शर्म नहीं है। वह हो गया है  उनकी फिल्मों के कई में नग्न  और हम सभी पूरे शबाब में उसे सुंदर छाती देखने के लिए आशीर्वाद दिया गया है।

गुलाब लेस्ली

हाँ, इस में जॉन स्नो की प्रेमिका है  सिंहासन के खेल । आसानी से शो पर सबसे लड़कियों में से एक ने सिद्ध कर के रूप में  उसकी शादि जुराब।

केट हडसन

केट हडसन  प्रसिद्ध था और  बहुत नग्न  में  लगभग प्रसिद्ध । यही कारण है कि अपने कैरियर के शिखर पर था। उसके बाद सब कुछ डाउनहिल था।

शरोन स्टोन

शेरोन स्टोन  सबसे महिला अभिनेत्रियों कभी में से एक था। वह सबसे बड़ा स्तन या सबसे बड़ी बट नहीं था, लेकिन वह अधिक से अधिक इसके लिए बना  उसे पागल कामुकता और गौरवशाली नग्न दृश्य।

ब्रुकलिन डेकर

आप बड़ी प्राकृतिक स्तन के साथ पतली लड़कियों की तरह है, आप से प्यार करता हूँ  ब्रुकलिन डेकर ।हालांकि वह एक के रूप में एक सुपर छोटे से कैरियर की थी  बिकनी इलस्ट्रेटेड  मॉडल,  उसे सेक्सी चित्रों के  दिग्गज से कम नहीं हैं।

मिला जोवोविच

महान त्वचा, सुंदर चेहरे की विशेषताओं और अच्छी तरह से उम्र के लिए क्षमता के साथ धन्य,  मिला जोवोविच के जुराब  सादे कमाल कर रहे हैं। वह कई एक पूर्ण ललाट नग्न फोटोशूट किया था और कई फिल्मों में नग्न दिखाई दिया है।

जेसिका Chastain

हम उसे में लड़की के रूप में जानते  इंटरस्टेलर । तुम उसे एक और तरह से पता कर सकते हैं।  यहाँ उसकी सबसे पिक्स की एक गैलरी है।

नथाली एम्मानुएल

एक और  सिंहासन के खेल  अभिनेत्री है जो  उसके स्तन से पता चलता  है और प्रसिद्ध हो जाता है।अंग्रेजी अभिनेत्री  नताली एम्मानुएल  युवा, सुंदर और प्रतिभाशाली है।

Kourtney कार्दशियन

कार्दशियन बहनों के सबसे पुराने, Kourtney गया है  नग्न दिखाई दिया  जो हम इंटरनेट के आसपास चल पाया कुछ चित्रों में।

कारमेन इलेक्ट्रा

90 के दशक की प्लेबॉय देवी, इसे खोजने के लिए मुश्किल नहीं है  कारमेन इलेक्ट्रा की नग्न तस्वीरों और आप शायद पहले से ही उसे नग्न देखा है। हम हालांकि उसे नंगा सॉटकोर फिल्मों में से कुछ बहुत दुर्लभ स्क्रीनशॉट मिला।

Khloe Kardashian

Khloe Kardashian  वास्तव में एक सभ्य आंकड़ा है। वह अपनी बहन किम की तरह एक प्लेबॉय प्रसार करना चाहिए। तब तक,  यहां उसके सभी जुराब अब तक कर रहे हैं।

मैरिलिन मुनरो

प्रसिद्ध व्यक्ति। मूल क्लासिक हॉलीवुड सेक्स प्रतीक। सब कुछ उसके साथ बदल दिया है। हाँ, वहाँ रहे हैं मर्लिन मुनरो जुराब  और वे प्रामाणिक हैं। नकली नहीं। नहीं फोटो खरीदारी की।

सारा सिल्वरमैन


सबसे महिला हास्य अभिनेता के आसपास है,  सारा सिल्वरमैन  एक देर से चूक जब यह नग्न पाने के लिए आता है। लेकिन वह विशेष रूप से एक 40 + साल पुरानी यहूदी की लड़की के लिए, स्तन का एक बड़ा सेट मिल गया है।  यहाँ पर खुद के लिए देखें।

ईवा मेंडस

कभी सबसे Latinas में से एक। अवधि। तो उसके स्तन के रूप में बड़े रूप में सलमा Hayekbut नहीं हैं ईवा मेंडेस  वास्तव में सेक्स अपील का एक टन है। हम सिर्फ अकेले उसके चेहरे पर देख चालू मिलता है।कोई ज़रूरत नहीं है यहां तक कि उसके शरीर को देखने के लिए। लेकिन सौभाग्य से मेंडेस  उसे फिल्मों में नग्न हो जाता है बहुत बार  तो हम उसे topless स्तन पर देख सकते हैं जब हम ऐसा लग रहा है।ज़िंदगी अच्छी है।

रीटा ओरा

अंग्रेजी गायक  रीटा ओरा  काला नहीं है और वह एक लैटिना नहीं है। वह अल्बानियाई है। और वह सबसे अच्छा निकायों में से एक महिला गायकों के लिए चारों ओर है।  बस इन pics। देखो । बिग पूर्ण boobies कि शायद असली हैं? हम शिकायत नहीं कर सकता।

रीज़ विदरस्पून

कानूनी तौर पर गोरा  रीज़ विदरस्पून  स्तन का एक बहुत अच्छा सेट है। हो सकता है कि आपको लगता है कि पता नहीं था। हो सकता है कि तुमने किया था। आप चाहते हो सकता है  आपकी याददाश्त ताज़ा ।

लिंडसे लोहान

लिंडसे लोहान  जब वह छोटी थी वास्तव में गर्म था। उसकी दौरान जैसे  मीन गर्ल्स दिनों के लिए। फिर वह दवाओं में मिला है और यह उसके गड़बड़ कर दी। लेकिन वह अभी भी यथोचित उसके बाद भी आकर्षक था। थोड़ी देर के लिए, कम से कम। आप एक प्रशंसक हों या बस उत्सुक हैं,  उसका विकास पर एक नज़र रखना ।

सलमा हायेक

सलमा हायेक  सब समय की सबसे हॉट मैक्सिकन अभिनेत्री है। वह महान का दर्जा हासिल है। खासकर जब यह फिल्म में नग्नता के लिए आता है।  आप उसके स्तन को देखा है? वे पूरी तरह से मन उड़ाने रहे हैं।

गेम्मा क्रिस्टीना आर्टेरटोन

पत्र कली Arterton  में एक मरा बॉन्ड गर्ल होने के लिए देखा गया  सांत्वना की मात्रा  और हक तो।यह अंग्रेजी अभिनेत्री बेहतर जाना जाता है और किस तरह से बेहतर उसके द्वारा बढ़ावा देने के लिए हकदार  उसकी नग्न तस्वीरें दिखावा ? हुर्रे।

केंडल जेन्नर


शायद सबसे स्वाभाविक रूप से सुंदर कार्दशियन-जेनर सब समय की,  केंडल जेनर उच्च फैशन गोली मारता है और नियमित रूप से catwalks, जबकि करता है  उसे सेक्सी निपल्स दिखावा । यह जिंदा रहने के लिए अच्छा है।

केइरा नाइटली


पीरियड ड्रामा फिल्मों की रानी,  केइरा नाइटली  बेतहाशा लोकप्रिय है और हम वास्तव में यकीन है कि क्यों नहीं हो। लेकिन अगर आप एक प्रशंसक रहे हैं, तो आप करने के लिए चाहते हो सकता है  उसकी नग्न फिल्म के दृश्य देखते हैं।

लेडी गागा


सभी श्रृंगार और पागल संगठनों के पीछे,  लेडी गागा  वास्तव में एक बहुत सुंदर महिला है। वह महान सुविधाओं और एक अच्छा पतला शरीर मिल गया है। हमें विश्वास नहीं है?  उसकी nekkid तस्वीरें देखें  और अपने आप को फैसला।

ब्रिटनी स्पीयर्स


हिट मी बेबी वन मोर टाइम! ओह! मैनें यह दुबारा किया! बेहतर यह काम करते हैं, वो साले!  ब्रिटनी स्पीयर्स  एक friggin पॉप कथा है और वह है  इस गैलरी में यहाँ नग्न । आपका स्वागत है।

कारा Delevingne


हम प्यार  कारा Delevingne  और उसे पागल भौहें। हमें लगता है कि वह भयानक है। सेक्सी और सहजता से शांत। शायद पिछले 10 वर्षों में शीर्ष सुपर मॉडल। हम वह होगा इच्छा  नग्न पाने के लिए अधिक बार  हालांकि, क्योंकि वह बहुत गर्म है।

केट बैकइनसेल


अंग्रेजी गुलाब  केट  एक भव्य चेहरा है कि सुरुचिपूर्ण और एक ही समय में सेक्सी है है। वह भी अविश्वसनीय रूप से आकर्षक पैर की एक जोड़ी है। हम कभी भी पूरी तरह से बहुत खुश लगाने के लिए इन नग्न फिल्म के दृश्य  उसकी ... हमें लानत फिल्मों को देखने के लिए होने से बचाता है।

जेनिफर कोनेली


आह ...  जेनिफर कोनेली । जिस तरह से वापस से हमारी सबसे बड़ी कुचल में से एक। वह प्राकृतिक स्तन कि सिर्फ फिल्म नग्नता के लिए किया जाता है की एक अद्भुत जोड़ी है। और हम बहुत खुश हैं  कि वह कई फिल्मों में टॉपलेस चला गया । यह था जैसे एक सपना बहुत पहली बार हम उसे नग्न देखा सच हो।

ऐलिस ईव


यहाँ एक अंग्रेजी अभिनेत्री है जो अधिक बार नग्न मिल की जरूरत है।  ऐलिस ईव  अविश्वसनीय रूप से सेक्सी है। आप पर उसे देखा है  स्टार ट्रेक । अब आप के लिए मिल जाएगा  उसकी यहाँ पर नग्न देख ।यह अपने समय के लायक है, हम वादा करता हूँ।

हीदर ग्राहम


बूगी रात की  रोलर लड़की खुद!  हीदर ग्राहम  उनकी फिल्मों के अधिकांश में एक ठेठ गर्म गोरा है और वह इन स्तन कि fondled जा भीख माँगती हूँ टारपीडो है। और वह जानता है कि वे उसे सबसे अच्छा संपत्ति कर रहे हैं क्योंकि वह  फिल्म पर तो अक्सर बंद उन्हें पता चलता है ।

पेनेलोपे क्रूज


स्पेनिश अभिनेत्री  पेनेलोप क्रूज  कई फिल्मों में नग्न हो गया और उसके कपड़े से दूर ले जा रही है के बारे में शर्म नहीं है। हम एकत्र  सब उसके नग्न फिल्म के दृश्य  अपनी खुशी देखने के लिए।

जेसिका बील


किसी को भी कभी कभी भ्रमित  जेसिका बील  और  जेसिका गार्नर ? हो सकता है कि इसी तरह के पहला नाम है क्योंकि वे वास्तव में एक ही नहीं लगते है। शायद इसकी सिर्फ हमें। ओह चुप रहो। बस देखने के लिए जाने  के लिए हमारे सभी Jessical बील जुराब  और अपने आप को मजा आता है।

डेनिस रिचर्ड्स

90 के दशक में भयानक गर्म और कामुक अभिनेत्रियों में से एक,  डेनिस रिचर्ड्स सबसे लंबे समय के लिए हमारे पसंदीदा रही है। में उसे प्रसिद्ध दृश्य याद  वन्य चीजें ? द्वारा यह relive  इन अद्भुत तस्वीरें बाहर की जाँच ।

ड्रयू बैरीमोर

बच्चे को स्टार परेशान किशोरों कर दिया,  ड्रयू बैरीमोर  कुछ भूलने फिल्मों में नग्न हो गया है, लेकिन हम उन्हें भूल नहीं की है।  उसके सभी जुराब यहाँ देखें ।

गीगी हदीद

गीगी हदीद  एक अद्भुत शरीर है। वह स्लिम लेकिन सही स्थानों में सुडौल है।  और OMG उन स्तन ।अभी भी एकदम सही है।

हैली बैरी

हाले बेरी  कैमरे के सामने नग्न पाने के लिए डर नहीं है और हम दिखाने के लिए डर नहीं रहे हैं  उसके सभी नग्न फिल्म के दृश्य । बोनस: उसे सेक्सी फोटो से कुछ जुराब शामिल थे। हम बहुत अच्छा कर रहे।

हीदी क्लम

इस जर्मन सुपरमॉडल और पूर्व विक्टोरिया सीक्रेट की एंजेल पिछले कुछ वर्षों में काफी अच्छी तरह से वृद्ध है। उसे देखने के  नग्न paparazzi समुद्र तट शॉट्स  और एक ही समय में उसकी आर्टि-farty nudie फोटो का आनंद लें।

मोनिका बेल्लूक्की

इतालवी देवी और पौराणिक sexpot  मोनिका बेलुची  किसी भी नश्वर शब्दों के वर्णन से परे है। हम उसकी सुंदरता है, आकर्षण और कामुक ऊर्जा हमारे बकबक मुंह के साथ किसी भी न्याय नहीं कर सकते। यह सिर्फ करने के लिए सबसे अच्छा है  सत्यनिष्ठा से इन चित्रों को मूर्ख ।

निकोल किडमैन

नीचे के नीचे से सबसे आयात,  निकोल किडमैन  वास्तव में किया गया है  काफी कुछ फिल्मों में नग्न मिल गया । हम ईमानदारी से हैरान हैं तो कई थे कि थे। वह यह दिखावा करने के लिए डर है कि यकीन के लिए है नहीं है!

सैंड्रा बुलौक

लड़की अगले दरवाजे हर किसी के धमाके के लिए चाहता है। यही कारण है कि  सैंड्रा बैल  एक वाक्य में। उसके जुराब अद्भुत हैं  और लंबे समय से अपेक्षित। यह इस लड़की का जश्न मनाने के लिए समय है!

ओल्गा Kurylenko

वह एक बॉन्ड गर्ल था। वह हमारे ध्यान गया। यूक्रेनी में जन्मे फ्रांसीसी अभिनेत्री  ओल्गा Kurylenko  एक समस्या नहीं है  उसके कपड़े से दूर ले जा रही है  उसके शिल्प के लिए और हम बहुत ही उसकी बढ़ावा देने के लिए खुश हैं। गंभीरता से। यही कारण है कि सुपर मॉडल-ish शरीर। Grrrr।

एलिजाबेथ हर्ले

हमेशा के लिए उसे अद्भुत गहरी दरार के लिए जाना जाता है, अंग्रेजी अभिनेत्री  एलिजाबेथ हर्ले  जब यह परदे पर नग्नता के लिए आता है काफी साहसी है।  एक जवान टॉपलेस लिज़ हर्ले  एक खूबसूरत चीज वास्तव में है।

केटी होम्स

केटी होम्स  के रूप में एक रियल प्यारा है  इन चित्रों को  साबित होगा। यह शर्म की बात है कि वह अधिक से अधिक प्रसिद्ध नहीं हो। हम टॉम क्रूज को दोषी ठहराते हैं।

तारा रीड

तारा रीड  एक लोमड़ी है। अपने संक्षिप्त पूर्ण चरम पर, वह हॉलीवुड में सबसे bangable बात थी। यही कारण है कि अर्द्ध पागल यौन ऊर्जा जंगली, आदमी है।  उसका जुराब चोट उत्प्रेरण हैं  यहां तक कि अब ठीक है।

क्रिस्टीना रिक्की


क्रिस्टिना रिक्की  , लघु अच्छी तरह से संपन्न और प्यारा है। वहाँ कुछ उसके बारे में अस्वस्थ गर्म है जब वह  एक फिल्म में टॉपलेस चला जाता है । हमें बहुत पसंद है।

डेमी लोवेटो

यह लड़की  डेमी लोवेटो  गाना कानूनी सकते हैं। उसने यह भी है की तरह एक के बीच डिज्नी स्टार मिली साइरस , जिसका मतलब है कि  उसकी जुराब वहाँ से बाहर हैं  तुम्हारे लिए।

Carice वैन Houten

डच आकर्षक  Carice वैन Houten  शायद सिंहासन के खेल पर सबसे लड़की है। हाँ वह से भी बेहतर है  Daenerys Targaryen । हमें विश्वास नहीं है? हम यहाँ सबूत है  इस पेज पर ।

राहेल मैकऐड्म्स

हाँ, वह से लड़की है  नोटबुक ।  हम उन्हें आप के लिए जुराब मिला है।

एलिसा मिलानो

90 के दशक की देवी। विद्रोही स्तन।  आइवी जहर। मोहित ।  एलिसा मिलानो  एक लंबे समय के लिए गर्म कर दिया गया है और आप के लिए इंतजार नहीं कर सकता  उसे नग्न देख ।

Lea Seydoux

फ्रेंच अभिनेत्री घास का मैदान Seydoux उल्लेखनीय स्तन है। वह सभी प्राकृतिक और खूबसूरती से एक साथ अच्छी तरह से संपन्न है  titties की भारी सेट । वह सब कुछ आप कभी भी एक औरत में चाहता था।

रेचल वाइज़

रेचल वाइज़  एक खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री अंग्रेजी है। वह भी एक सुंदर शरीर जो है वह दिखावा करने में शर्म नहीं है  उसे फिल्मों में बार-बार। पूर्ण ललाट? कोई बात नहीं। हम इस लड़की को प्यार करता हूँ और तुम भी चाहिए। महान शराब, इन सभी वर्षों के बाद अद्भुत की तरह।

अर्ध - दलदल

सबसे बड़ी एमआईएलए हाल के वर्षों में,  डेमी मूर  उसकी उपहार भी खुलासा बारे में शर्म नहीं था।कुख्यात के साथ-साथ उसे जल्दी फिल्में  स्ट्रिपटीज  स्तन के प्रचुर मात्रा में चित्रित किया। और वह एक फ्रांसीसी पत्रिका जब वह एक किशोर था, के लिए एक नग्न फोटोशूट किया था।  यहां सभी Pics देखें ।

Jordana Brewster

में गर्म लड़की के रूप में उसकी भूमिका के लिए मशहूर  फास्ट एंड द फ्यूरियस  श्रृंखला,  Jordana Brewster  एक अच्छी लग रही औरत है। वह मैक्सिम फोटो की एक बहुत कुछ किया है, लेकिन अधिक ख़तरनाक सामान से दूर रह गया है ... वह यह है कि  जब तक हम इन पाया ।

कार्ला गुगिनो

हम हमेशा के एक प्रशंसक रहा हूँ  कार्ला गुगिनो  और उसके जुड़वां। हम भी उसके बारे में एक बहुत बड़ा प्रशंसक रहे हैं  बहुत ही कामुक शरीर।  यह बहुत, बहुत शरारती बातों के लिए बनाया गया है।

मुरैना Baccarin

मुरैना Baccarin  बहुत खूबसूरत है। वह लंबे समय के रूप में भी छोटे बाल चट्टानों। वह पतली है। वह सेक्सी है। वह विह्वल इच्छा के कगार पर एक स्टाइलिश कामुकता exudes।  उसके नग्न दृश्यों  परदे पर पागल गर्म कर रहे हैं।

रेबेका फर्गुसन

के असली स्टार  मिशन इम्पॉसिबल: दुष्ट राष्ट्र , स्वीडिश अभिनेत्री  रेबेका फर्ग्यूसन  एक क्लासिक सौंदर्य है। वह अतीत की स्क्रीन महापुरूष की तरह लग रहा है और वह एक बहुत अच्छा शरीर है। हम प्यार करता था  उसके इन तस्वीरों  में  व्हाइट रानी ।

बोनस दौर - एक ही सपना कर सकते हैं ...

अब तक आप सभी लीक जुराब देखा है। तुम भी कई लोकप्रिय अभिनेता की गैर लीक नग्न तस्वीरों को देखा। लेकिन यह कैसे अभिनेता उस बारे में  सब पर किसी भी जुराब की जरूरत नहीं है ? यह उन्हें बाहर जाने के लिए इतना अनुचित लगता है। हम इस सुधारने के लिए क्या कर सकते हैं?
चलो देखते हैं कैसे गहरी खरगोश छेद इस चला जाता है ..

एम्मा वॉटसन

एम्मा वाटसन  पुरुषों वह मिलता के अधिकांश के लिए, सुंदर, बुद्धिमान और भी अच्छा है। तुमने देखा है उसकी हैरी पॉटर फिल्मों में बड़े होते हैं, अब आप  देखने के लिए उसे नग्न चाहते हो सकता है  वह यह भी अक्सर करने के लिए (यदि कभी) बहुत ज्यादा नहीं जा रहा है क्योंकि।

सेलेना गोमेज़

बहुत प्यारा है, बहुत सेक्सी। यह देखने के लिए मजेदार है  सेलेना गोमेज़  एक सेक्स प्रतीक में मिठाई डिज्नी महिला से संक्रमण। लेकिन वह सतर्क किया जा रहा है और यकीन है कि वह भी शरारती, बहुत तेजी से नहीं है बना रहा है। ये  सेलेना गोमेज़ की नग्न तस्वीरें  अब के लिए अपने आग्रह को संतुष्ट करना चाहिए।

केटी पैरी

कैटी पेरी  सभी boobies के बारे में है और एक महिला के इस भयानक नमूना एक शानदार जोड़ी है कि देखा करने के लिए मांग की है। हम देख रहे हैं  इन चित्रों  और चाहते क्या हम अब तक देखते हैं। आपको शायद यह भी होगा। आपका स्वागत है।

एम्मा स्टोन

वाह।  एम्मा स्टोन  नग्न। एक ही कल्पना कर सकते हैं। एक ही सपना देख सकते हैं। या आप बस कर सकता  सुंदर चित्रों में से कुछ पर एक तिरछी नज़र है  हम अब तक जमा की है।

टेलर स्विफ्ट

अमेरिकी गायिका  टेलर स्विफ्ट  सही ज्यादातर लोगों की सूची के शीर्ष पर जब यह अभिनेता देखने-में-नग्न करने के लिए आता है।  और अगर आप निराश नहीं किया जाएगा । हम निश्चित रूप से नहीं थे।

निक्की मिनाज


अमेरिकी गायक और हिप हॉप सुपरस्टार  निकी मिनाज  एक बड़ी लूट है और प्यार करता है  उसके स्तन दिखावा । दुर्भाग्य से वहाँ मिनाज की भी कई तस्वीरें नहीं हैं लेकिन उम्मीद है कि भविष्य में बदल जाएगा!

जेनिफर लव हेविट


जम्मू-प्रेम टीवी पर चारों ओर सबसे बड़ी मुर्गा Teases में से एक है और उसे दिखाने के  ग्राहकों की सूची है कि बस का एक बड़ा उदाहरण है। शायद यही वजह है कि है  उसकी नग्न तस्वीरों के इस संग्रह के लिए विशेष रूप से संतोषजनक है।

मिला कुनिस


रेवेन बालों वाली  मिला कुनिस  भी adventuruous जब यह नग्न पाने के लिए आता है नहीं है। वह कैमरे के लिए ऐसा नहीं करता है और वह समुद्र तट से नफरत करने लगती है। वह उस रास्ते में आश्चर्यजनक रूप से रूढ़िवादी है। लेकिन कोई डर नहीं,  फ़ोटो के इस सेट  चीजें सही सेट होगा।

अन्ना केन्द्रीक्क


कुछ लोगों को लगता है कि  अन्ना केंड्रिक  एक प्यारा आराम कुतिया चेहरा है और हम सहमत होंगे। हम आश्चर्य है कि वह देखने के बाद क्या होगा अभिव्यक्ति  उसके इन नग्न चित्रों ।

सोफिया Vergara


आप हमें पसंद कर रहे हैं, तो आप देखने के लिए मर गया है  सोफिया Vergara के नग्न चित्रों  सबसे लंबे समय के लिए। इस लैटिना सबसे बड़ी मुर्गा Teases कभी में से एक हो गया है। गंभीरता से।

सोफी टर्नर

 

सोफी टर्नर  उर्फ सिंहासन के खेल में Sansa स्टार्क एक आकर्षक है। हर कोई उसे नग्न देखना चाहता है, लेकिन उसे टीवी पर एक चूची बाहर popping की संभावना बहुत कम है। लेकिन कोई डर नहीं है, हम एक है  उसकी जुराब के उदार संग्रह  अपनी खुशी देखने के लिए।

मैसी विलियम्स

देवियों और सज्जनों, हम आपके सामने पेश  आर्य निरा नग्न ।

एलिसन ब्री

वह वास्तव में अजीब बात है और सेक्सी है। हम बस इतना चाहते हूँ कि  एलिसन ब्री  एक फिल्म भूमिका या दो के लिए पूरी तरह से नंगा हो जाएगा। हो सकता है कि प्लेबॉय इससे पहले कि वह बहुत बूढ़ा हो जाता है? इस दौरान, आप के साथ क्या करना होगा  उसके इन सुंदर चित्रों  जो हम interwebs चारों ओर झूठ बोल पाया।

Beyonce

रानी मधुमक्खी  Beyonce  उम्र के लिए पॉप दुनिया के शीर्ष पर किया गया है और यह कोई आश्चर्य क्यों है। वह एक अद्भुत आवाज है, वास्तव में अच्छी तरह नाचती है और  सुपर गर्म नग्न लग रहा है ।अगर आप सही कर रहे हैं जीवन अच्छा है।

कोबी स्मल्डर्स

की कभी लोकप्रिय स्टार  मैं कैसे मौसम तुम्हारी माँ , हम सब के लिए इंतजार कर रहा है  कोबी स्मल्डर्स पूरी तरह से नग्न देख  लंबे समय के लिए। वह एक असली खूबसूरती है।

जेसिका सिम्पसन

टेक्सस बेब  जेसिका सिम्पसन  गर्म है और हमें खुशी है कि हम यह पाया हो  सेक्सी चित्रों का पृथ्वी बिखरता संग्रह । आप उन्हें प्यार करता हूँ। हम वादा करते हैं।

लॉरेन कोहन

चलना मृत  स्टार अधिक बार नग्न पाने की जरूरत है। गंभीरता से। आप के बाद से सहमत हूँ  इन pics देखकर ।

शकीरा

हिप्स डोंट लाइ  और न शकीरा करता है। वह शरीर। वह चेहरा। यही कारण है कि झूल ऊपर और नीचे बात वह हमारे चेहरे में उसे बट के साथ करता है। कि अचानक अजीब निर्माण।  सभी शकीरा जुराब यहाँ देखें ।

एव्रिल लवीन

Avril Lavigne  धीरे-धीरे एक कानूनी पारंपरिक आकर्षक में एक बहु रंग पॉप गुंडा राजकुमारी से विकसित किया गया है।  उसके ये अद्भुत जुराब  सुझाव है कि वह लंबे समय तक के लिए गर्म रहने देंगे।वह उम्र में सब कुछ ठीक है, अगर ज्यादा।

Alyson Hannigan

बेहतर जाना जाता है या नहीं बल्कि हमेशा के रूप में जाना जाता  विलो  से  बफी द वैम्पायर Slayers , Alyson Hannigan  एक रेड इंडियन हम लंबे समय के लिए नग्न देखना चाहता है है। हमारे आश्चर्य की कल्पना कीजिए जब हमने पाया  उसके इन नग्न तस्वीरों ।

एलीशा Cuthbert

यह कनाडाई लड़की सबसे अच्छा कैरियर नहीं पड़ा है, लेकिन वह हमेशा के लिए एक आकर्षक है, जो पूरी तरह से किया गया है  कि क्यों हम इन चित्रों डाल  अपनी खुशी देखने के लिए।

क्रिस्टन बेल

क्या कभी सोचा कि  क्रिस्टन बेल  नग्न तरह लग रही होगी? हाँ। हम इसके बारे में भी सोचा था।  वह शायद इस तरह देखता हूँ । स्वादिष्ट।

एश्ले टिस्डेल

अमेरिकी गायिका और पूर्व डिज्नी स्टार  एशले टिस्डेल  बहुत अच्छी तरह से सेक्सी करता है। लेकिन कभी कभी सेक्सी अभी पर्याप्त नहीं है। हमें लगता है कि  वह अच्छा लग रहा है नंगा नहीं, है न?

मरियाः करे

एक बदला लेने परी की आवाज के साथ महिला।  Mariah Carey  एक बहुत खड़ी आंकड़ा है और वह तंग शूटिंग में व्यस्त कपड़े में यह दिखावा करने के लिए प्यार करता है। वह बुरा नहीं लगता  भी उसके जन्मदिन सूट में ।

च्लोए अनुग्रह Moretz

च्लोए अनुग्रह Moretz  पहली बार में एक प्यारी सी लड़की थी  लात-गधा  फिल्म। वह जब से एक खूबसूरत जवान औरत में खिला है। वह कानूनी उम्र के अब के बाद से, यह करने के लिए ठीक होना चाहिए  उसकी नग्न तस्वीरों को देखने के लिए, सही लोग?

Willa हॉलैंड

Willa Willa Willa! से हमारा कुचलने  ओसी  गया है  एक खूबसूरत चीज में परिपक्व  अभी भी विचित्र, हास्यास्पद अच्छा है कि। मतदान किया सबसे मजेदार महिला नेटफ्लिक्स मैराथन के लिए घर पर साथ घूमने के लिए।

ज़ोई डेशेनेल

प्रतिभाशाली सुश्री  Zooey Deschanel  नग्नता बहुत बार ऐसा नहीं हो सकता है, लेकिन जब वह करता है,  परिणाम चौंकाने वाली हैं । एक मिठाई ट्रैक पर रख दिया और मजा आता है।

डेज़ी रिडले

स्टार वार्स देवी  डेज़ी रिडले  जुराब है।  और वे असली हैं । और न तो असली भी है। आप सामान की तरह में रहे हैं।

केट मारा

केट मारा  एक पूरी तरह से सममित नाम है। और वह भी एक बहुत सममित शरीर भी आप जल्दी ही पता चल जाएगा के रूप में है।  यम यम Yummmy ।

लड़की Gadot

इजरायली अभिनेत्री  लड़की Gadot  आश्चर्य है कि महिला है। सिर्फ मामले में आप नहीं जानते थे। हम वास्तव में उसके नग्न देखने के लिए प्यार होता है और वहाँ एक अच्छा मौका है कि वह भविष्य में इस तरह के झूले हो सकता है। लेकिन वह एक छोटे से रूढ़िवादी तो आप सिर्फ करना होगा लगती है  अब हम क्या है के साथ क्या कर सकते हैं।

फर्जी

फर्जी एक hella सेक्सी एमआईएलए जो छोटे कपड़े के साथ ही किसी भी लड़की को वहाँ से बाहर चट्टानों है। आप एक अच्छी कल्पना की थी, तो यहाँ क्या  वह नग्न तरह लग रही होगी।

ईसा की माता


मैडोना "पॉप की रानी" उसके इन कलात्मक और आकर्षक नग्न तस्वीरें प्लेबॉय पत्रिका के लिए जारी किया - वे बड़ी चतुराई से "मैडोना: खोया जुराब" सुविधा नाम दिया है। इन काले और सफेद दानेदार चित्रों 1979 में वापस ले लिया गया है और वह उन्हें तब से बंधक बना रखा है, अब तक।
पहले कभी नहीं देखा पिक्स फोटोग्राफर मार्टिन एचएम Schreiber द्वारा एक मैनहट्टन स्टूडियो में ले जाया गया - यह अवश्य किया गया है जबकि युवा मैडोना बिग एप्पल में आधुनिक नृत्य स्कूल में भाग लेने गया था इससे पहले कि वह प्रसिद्ध था और हर जगह ब्रिटनी स्पीयर्स जैसे युवा महिलाओं को प्रभावित कर रहा था - जो एक बहुत अच्छा गधा संग्रह खुद आप की जांच होनी चाहिए है!



फोटोग्राफर भी जब 'लाइक ए वर्जिन' रोशनी और उसके बाद से पहले से ही दुनिया भर के लोगों के साथ एक बड़ी हिट रही थी, 1985 में उसके साथ एक शूट किया था। विवरण के साथ बस, अपने पसंदीदा "मेटेरियल गर्ल" की इन नग्न तस्वीरों में उसके बालों बिल्ली और अद्भुत स्तन की जाँच करें।

www.newssvet.blogspot.com

Комментариев нет:

Отправить комментарий